भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष पर हथगोले से हमला, बाल बाल बचे

अज्ञात हमलावर के खिलाफ केस दर्ज, छानबीन मे जुटी पुलिस

गोंडा। बुधवार की देर रात दवा लेकर घर लौट रहे भारतीय जनता पार्टी के एक पूर्व नगर अध्यक्ष पर अज्ञात हमलावर ने हथगोला फेंककर जानलेवा हमले की कोशिश की। हथगोला फटने से उसके छर्रे भाजपा नेता के गले मे जा घुसे और वह घायल हो गए। घटना को अंजाम देकर हमलावर युवक भाग निकला। गनीमत रही कि हमलावर का निशाना चूक गया और हथगोला नगर अध्यक्ष के बगल गिरा जिससे उनकी जान बच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस भाजपा नेता को लेकर अस्पताल पहुंची जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे छुट्टी दे दी गई। इस मामले मे पुलिस ने पूर्व नगर अध्यक्ष का तहरीर पर एक अज्ञात हमलावर के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस हमलावर युवक की तलाश मे जुटी गई है।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के पड़ाव मोहल्ले के रहने वाले इंजीनियर हरि गोपाल रस्तोगी भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता हैं और वह नवाबगंज कस्बे के पूर्व नगर अध्यक्ष रह चुके हैं। हरि गोपाल के मुताबिक बुधवार की रात करीब 10 बजे वह कस्बे के ही एक क्लीनिक पर दवा लेने के लिए गए थे। वह वापस लौटकर घर पहुंचे ही थे कि गेट के बाहर ही पीछे से पहुंचे एक अज्ञात हमलावर युवक ने उनपर हथगोले से हमला कर दिया। हथगोला फटने से उसके छर्रे हरिगोपाल के शरीर मे जा धंसे और वह घायल हो गए।

गनीमत रही कि हमलावर का निशाना चूक गया और हथगोला हरिगोपाल के बगल मे गिरा जिससे उनकी जान बच गई। वारदात को अंजाम देकर हमलावर युवक भाग निकला। इधर धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और वारदात की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस हरिगोपाल को लेकर अस्पताल पहुंची जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे छुट्टी दे दी गई। इस मामले मे पूर्व नगर अध्यक्ष का तहरीर पर पुलिस ने एक अज्ञात युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। एसओ भानुप्रताप सिंह ने बताया कि हमलावर की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Popular News

Breaking News